IND vs AUS: ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए आज होगा भारतीय टीम का एलान, रोहित-अगरकर करेंगे घोषणा

0
विश्व कप से पहले दोनों देशों की आखिरी वनडे सीरीज होगी। पांच अक्तूबर से भारत में विश्व कप शुरू हो जाएगा। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीन मैचों के लिए टीम इंडिया का एलान सोमवार (18 सितंबर) को होगा।




एशिया कप जीतने के बाद अब भारतीय क्रिकेट टीम के सामने ऑस्ट्रेलिया की चुनौती है। 22 से 27 सितंबर के बीच तीन वनडे मैचों की सीरीज भारतीय जमीन पर खेली जाएगी। यह विश्व कप से पहले दोनों देशों की आखिरी वनडे सीरीज होगी। पांच अक्तूबर से भारत में विश्व कप शुरू हो जाएगा। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीन मैचों के लिए टीम इंडिया का एलान सोमवार (18 सितंबर) को होगा।


कप्तान रोहित शर्मा और मुख्य चयनकर्ता अजीत अगरकर बीसीसीआई की ओर से आयोजित प्रेस कॉन्फ्रेंस में टीम की घोषणा करेंगे। टीम का एलान रात 8:30 बजे होगा। रोहित और अगरकर ने एशिया कप और विश्व कप के लिए भी टीम का एलान मीडिया के सामने ही किया था। विश्व कप से पहले दोनों देशों की बीच तीन वनडे मैच 22, 24 और 27 सितंबर को खेले जाएंगे। दूसरी ओर, सीरीज के लिए ऑस्ट्रेलिया की टीम पहले ही घोषित हो चुकी है।


ऑस्ट्रेलियाई टीम में वापस आ चुके हैं सीनियर खिलाड़ी
ऑस्ट्रेलियाई टीम में सीनियर खिलाड़ियों की वापसी हुई है। नियमति कप्तान पैट कमिंस, स्टीव स्मिथ, मिचेल स्टार्क और ग्लेन मैक्सवेल को चुना गया है। कमिंस, स्मिथ, स्टार्क और मैक्सवेल चोट के कारण दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ सीरीज में नहीं खेल पाए थे।18 सदस्यीय टीम में चोटिल ट्रेविस हेड को नहीं शामिल किया गया है। ट्रेविस हेड की जगह लेने वाले मार्नश लाबुशेन को टीम में रखा गया है।

सीरीज के लिए ऑस्ट्रेलिया की टीम
पैट कमिंस (कप्तान), सीन एबॉट, एलेक्स कैरी, नाथन एलिस, कैमरून ग्रीन, जोश हेजलवुड, जोश इंगलिश, स्पेंसर जॉनसन, मार्नस लाबुशेन, मिशेल मार्श, ग्लेन मैक्सवेल, तनवीर सांघा, मैट शॉर्ट, स्टीव स्मिथ, मिचेल स्टार्क, मार्कस स्टोइनिस, डेविड वार्नर, एडम जम्पा।

Post a Comment

0 Comments
Post a Comment (0)
To Top