World Cup 2023 में कौन होगा भारतीय टीम का प्रमुख हथियार? 'स्विंग के सुल्‍तान' ने इस खिलाड़ी को चुना

0
पाकिस्‍तान के पूर्व कप्‍तान और महान तेज गेंदबाज वसीम अकरम ने आगामी वर्ल्‍ड कप के लिए अपना अनुमान लगाया है। स्विंग के सुल्‍तान के नाम से मशहूर वसीम अकरम ने बताया कि भारतीय टीम के लिए वर्ल्‍ड कप में कौन सा खिलाड़ी प्रमुख हथियार होगा। वसीम अकरम ने भारतीय टीम को वर्ल्‍ड कप खिताब का प्रबल दावेदार भी करार दिया है।



नई दिल्‍ली, स्‍पोर्ट्स डेस्‍क। पाकिस्‍तान के पूर्व कप्‍तान और महान तेज गेंदबाज वसीम अकरम ने भारतीय ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या की जमकर तारीफ की और उन्‍हें आगामी वर्ल्‍ड कप में टीम का प्रमुख हथियार करार दिया।

वसीम अकरम एशिया कप 2023 फाइनल में हार्दिक पांड्या के गेंदबाजी स्‍पेल से बहुत प्रभावित हुए। कोलंबो के आर प्रेमदासा स्‍टेडियम में खेले गए मुकाबले में हार्दिक पांड्या ने तीन विकेट लिए और भारत ने श्रीलंका को 10 विकेट से मात देकर आठवीं बार एशिया कप खिताब जीता।


वसीम अकरम ने कहा कि हार्दिक पांड्या वर्ल्‍ड कप 2023 में भारतीय टीम का प्रमुख हथियार होंगे, जो भारत की मेजबानी में 5 अक्‍टूबर से शुरू होगा। स्विंग के सुल्‍तान के नाम से मशहूर अकरम ने रोहित शर्मा के नेतृत्‍व वाली भारतीय टीम को खिताब का प्रबल दावेदार भी करार दिया।

Post a Comment

0 Comments
Post a Comment (0)
To Top