World Cup 2023: NZ के खिलाफ सेमीफाइनल जीत के लिए हमें सबसे ज्‍यादा जरुरत इस चीज की होगी, भारतीय क्रिकेटर का खुलासा

0
भारत ने रविवार को नीदरलैंड्स को 160 रन के विशाल अंतर से मात देकर वर्ल्‍ड कप 2023 में लगातार 9वीं जीत दर्ज की। अब भारतीय टीम सेमीफाइनल में न्‍यूजीलैंड से भिड़ेगी। भारत और न्‍यूजीलैंड के बीच टूर्नामेंट का पहला सेमीफाइनल मुंबई के वानखेड़े स्‍टेडियम पर खेला जाएगा। भारतीय क्रिकेटर ने बताया कि न्‍यूजीलैंड के खिलाफ सेमीफाइनल में उनकी टीम को सबसे ज्‍यादा जरुरत इस बात की पड़ेगी।

HIGHLIGHTS
भारत ने नीदरलैंड्स को 160 रन से हराकर लगातार 9वीं जीत दर्ज की
भारत और न्‍यूजीलैंड के बीच वर्ल्‍ड कप 2023 का पहला सेमीफाइनल खेला जाएगा
मुंबई के वानखेड़े स्‍टेडियम पर खेला जाएगा भारत-न्‍यूजीलैंड सेमीफाइनल मैच











भारतीय टीम ने रविवार को वर्ल्‍ड कप 2023 के 45वें मैच में नीदरलैंड्स को 160 रन के विशाल अंतर से पटखनी दी। रोहित शर्मा के नेतृत्‍व वाली भारतीय टीम की यह टूर्नामेंट में लगातार 9वीं जीत रही। भारत एकमात्र ऐसी टीम है, जिसने मौजूदा टूर्नामेंट में एक भी मैच नहीं गंवाया।

भारतीय टीम अब सेमीफाइनल में न्‍यूजीलैंड से भिड़ेगी। भारत और न्‍यूजीलैंड के बीच वर्ल्‍ड कप 2023 का पहला सेमीफाइनल बुधवार को मुंबई के वानखेड़े स्‍टेडियम पर खेला जाएगा। कुलदीप यादव ने कहा कि सेमीफाइनल में भारतीय टीम को न्‍यूजीलैंड के जल्‍दी विकेट निकालने होंगे।





वानखेड़े स्‍टेडियम पर गेंदबाजी करना मुश्किल है। उछाल अच्‍छा है और बल्‍लेबाज यहां हावी होते हैं। बहरहाल, वनडे प्रारूप में गेंदबाज के पास वापसी करने का समय होता है। मगर हां आपको गेम में टॉप पर पहुंचने के लिए शुरुआती विकेट्स की जरुरत होगी, तभी आप विरोधी टीम पर दबाव बना पाएंगे।




भारतीय टीम की तैयारियां अच्‍छी
कुलदीप यादव ने साथ ही कहा कि भारत की तैयारियां अच्‍छी हैं और 2023 वर्ल्‍ड कप में उनकी टीम ने शानदार खेल दिखाया है। भारतीय टीम ने लीग चरण के अपने सभी 9 मैच जीते और वर्ल्‍ड कप 2023 की प्‍वाइंट्स टेबल में शीर्ष स्‍थान पर है।

न्‍यूजीलैंड के खिलाफ 2019 वर्ल्‍ड कप का सेमीफाइनल चार साल पहले हुआ था। हमने इसके बाद कई द्विपक्षीय सीरीज खेली। हम भारत की स्थितियों को जानते हैं और वो भी। हमारी तैयारी अच्‍छी है और हम पूरे टूर्नामेंट में अच्‍छा खेलने में कामयाब रहे। हमें उम्‍मीद है कि इसी तरह की लय अगले मैच में भी जारी रखेंगे।

Post a Comment

0 Comments
Post a Comment (0)
To Top