Dunki Movie Release Date: जानें शाहरूख खान की डंकी मूवी की कहानी और रिलीज डेट Khabritak.com

0
Dunki Movie Release Date: जानें शाहरूख खान की डंकी मूवी की कहानी और रिलीज डेट




Dunki Movie Release Date 2023: शाहरुख खान की इस साल की पहली मूवी पठान और दूसरी जवान मूवी ने काफी धमाल मचा रखा है। शाहरुख खान को उनके फ्रेंड बादशाह के नाम से भी जानते हैं, और दोस्तों को उनकी इस साल की लास्ट मूवी डंकी का बेसब्री से इंतजार है। Dunki movie को लेकर अपडेट सामने आया है, कि राजकुमार हिरानी के निर्देशन में शाहरुख खान की डंकी मूवी का प्रदर्शन किया जाएगा।

इस मूवी में शाहरुख खान और हीरोइन तापसी पन्नू एक साथ नजर आने वाले हैं। सामने आया है कि इस साल के अंतिम दिसंबर महीने में Dunki मूवी को रिलीज किया जाएगा। देश में रिलीज होने से पहले यह मूवी विदेशों में रिलीज की जाएगी। Dunki Movie Release Date 2023: 22 दिसंबर तय की गई है, और विदेश के लिए 21 दिसंबर तय की गई है। अगर आप जानना चाहते हैं कि शाहरुख खान की डंकी मूवी किस दिन रिलीज होगी, शाहरुख खान की डंकी की मूवी के बारे में जानने के लिए इस आर्टिकल के अंत तक बनें रहे।


Dunki movie release date 
Dunki movie poster
Dunki Movie Release Date 2023 :
शाहरुख खान कई सालों के बाद फिल्म इंडस्ट्री में उतरे हैं, और फिर से अपने दोस्तों के दिलों में अपनी जगह बना ली है। शाहरुख खान इस समय ’जवान’ मूवी को लेकर काफ़ी चर्चा में है, और जवान मूवी की सफलता को लेकर आंनद उठा रहे हैं। और इसी समय उन्होंने अपने दोस्तों को सरप्राइज दिया है, इस साल की अगली फिल्म डंकी मूवी का (Dunki Movie Release Date 2023) अनाउंसमेंट कर दिया गया है। डंकी मूवी का प्रदर्शन राजकुमार हिरानी के निर्देशन में किया जाएगा। इस साल के अंतिम महीने में डंकी मूवी (22 दिसंबर) को सिनेमाघर में रिलीज की जाएगी। इस मूवी में शाहरुख खान के अलावा तापसी पन्नू का अहम रोल होने वाला है। और इस मूवी के साथ इस साल के अंत में प्रभास की सालार मूवी भी रिलीज की जाएगी।Khabritak.com


Dunki Movie स्टोरी क्या है ?

फिल्म निर्माता राजकुमार हिरानी के के द्वारा लिखी गई है। Dunki Movie एक रोमांटिक, इमोशनल सीन, इंडियन इमोशनल, कॉमेडी ड्रामा, और सामाजिक समस्याओं से जुड़ी है। इस मूवी को विमान और रेगिस्तान में रहने वाले लोगों की कहानी पर रखी गई है। शाहरुख खान की यह मूवी एक लोकप्रिय फिल्म बन सकती हैं। इस Dunki Movie में शाहरुख खान और तापसी पन्नू के अलावा कई किरदार नजर आने वाले हैं। इस मूवी में उनकी काफी अच्छी केमिस्ट्री रहने वाली है। इस मूवी को पहले ही रिलीज़ किया जा रहा था लेकिन किसी कारणवश इसकी रिलीज डेट आगे कर दी गई है। लेकिन अब इसकी डेट फिक्स कर दिया गया है, क्रिसमस (Dunki Movie Release Date 2023) 22 दिसंबर को रिलीज की जाएगी।


Dunki मूवी में नज़र आने वाले हैं ये स्टार Khabritak.com

राजकुमार हिरानी के निर्देशन में प्रदर्शन की गई यह मूवी काफी लोकप्रिय रहने वाली है। राजकुमारी हिरानी को कॉमेडी मूवी निर्माता के रूप में भी जाना जाता है। इस मूवी को विमान और रेगिस्तान में रहने वाले लोगों की कहानी पर निर्मित किया गया है। डंकी मूवी में शाहरुख खान और राजकुमार हिरानी की काफी अच्छी केमिस्ट्री दिखाई देने वाली है। इस मूवी में रोमांस, इमोशनल, कॉमेडी के साथ-साथ सामाजिक समस्याओं से भी प्रेरित किया जाएगा। शाहरुख खान की डंकी मूवी के अनाउंसमेंट पोस्टर में शाहरुख खान के अलावा किसी भी स्टार का नाम सामने नहीं आया है। लेकिन यह सामने आ गया है कि डंकी मूवी में शाहरुख खान के साथ तापसी पन्नू का अहम रोल रहने वाला है।

डंकी मूवी क्रिसमस पर होगी रिलीज़ (Dunki Movie Release Date 2023) Khabritak.com
बॉलीवुड इंडस्ट्री में इस समय शाहरुख खान का ही जलवा दिखाई दे रहा है। इस साल शाहरुख खान की पठान मूवी को रिपब्लिक डे, और जवान मूवी को जन्माष्टमी के पावन अवसर पर रिलीज किया गया था। जो की काफी सुपर हिट रही है, शाहरुख खान की जवान मूवी ने कुछ ही दिनों में 700 करोड रुपए का आंकड़ा पार कर लिया है। शाहरुख खान की जवान मूवी के बाद उनकी अगली फिल्म डंकी मूवी की अनाउंसमेंट कर दी गई है, यह मूवी भी काफी रोमांचिक और लोक प्रिय रहने वाली हैं। Dunki movie को 22 दिसंबर क्रिसमस पर रिलीज किया जाएगा, लेकिन इससे पहले इसे विदेश में रिलीज किया जाएगा। और इस फिल्म के निर्देशक राजकुमारी हिरानी है, और इस मूवी की हीरोइन तापसी पन्नू रहने वाली है।
Tags

Post a Comment

0 Comments
Post a Comment (0)
To Top