Tiger 3 release: सलमान खान ने शेयर किया Tiger 3 इस दिन होगी रिलीज Khabritak.com

0
Tiger 3 release: सलमान खान ने शेयर किया Tiger 3 इस दिन होगी रिलीजKhabritak.com


Tiger 3: सलमान खान ने शेयर किया Tiger 3 का पोस्टर: दोस्तों सलमान खान ने सोशल मीडिया हैंडल पर मंगलवार को टाइगर 3 का पोस्टर शेयर कर दिया है। जिसमें ’जब तक टाइगर हार नहीं’ ’तब तक टाइगर मरा नहीं’ टीजर बहुत ही शानदार लग रहा है। इस पोस्टर में सलमान और कैटरीना अपने हाथों में बंदूक और उत्साह के साथ दिखाई दे रहे हैं। टाइगर 3 का पोस्टर दोनों ’टाइगर’ फिल्मों से अधिक शानदार दिखाई दे रहा है। Tiger 3 फिल्म तेलुगु, तमिल और हिन्दी भाषाओं में रिलीज होने वाली है। पोस्टर रिलीज होने के बाद उनके फ्रेंड्स को टाइगर 3 फिल्म का बेसब्री से इंतजार है। टाइगर 3 फिल्म के एक्टर सलमान खान ने ट्वीट किया है, कि ’टाइगर 3’ दिवाली वाईआरएफ 50 के साथ बड़ी स्क्रीन पर सेलिब्रेट की जाएगी।Khabritak.com

सलमान खान ने पोस्टर रिलीज के साथ-साथ मूवी की रिलीज डेट भी तय कर दी है। सलमान खान ने पोस्टर रिलीज की द्वारा शेयर किया है, कि टाइगर 3 मूवी 12 दिसंबर 2023 को सिनेमाघर में रिलीज की जाएगी। टाइगर 3 में सलमान खान के साथ कैटरीना कैफ भी नजर आने वाली है। टाइगर 3 मूवी काफ़ी शानदार एक्शन, रोमांचक, और रोमांटिक और देश भक्त हो सकती हैं।

Salman Khan movie tiger 3
Tiger 3 movie poster
Tiger 3 Release Date 2023:
टाइगर 3 फिल्म का पोस्टर रिलीज हो चुका है, इस फिल्म में कैटरीना कैफ और सलमान खान मुख्य अभिनेता रहने वाले हैं। टाइगर 3 के पोस्टर में सलमान खान और कैटरीना कैफ अपने हाथों में बंदूक और बड़े उत्साह के साथ नजर आए हैं। यह मूवी काफी रोमांचक और एक्शन मूवी रहने वाली है, यह भारतीय हिट मूवी हो सकती हैं। सलमान खान की एक था टाइगर और टाइगर जिंदा है की स्टोरी को लेकर अगली कड़ी से जोड़ा गया है। सलमान खान ने मंगलवार को पोस्टर रिलीज के साथ मूवी रिलीज डेट भी कंफर्म किया। टाइगर 3 मूवी को 12 दिसंबर 2023 को सिनेमा हॉल में रिलीज की जाएगी।

Tiger 3 film story (सलमान खान ने शेयर किया Tiger 3 का पोस्टर)

tiger 3 मूवी की शूटिंग पूरी हो चुकी है, टाइगर 3 को 300 करोड़ के बजट में पुरा किया गया है। और इस मूवी में कैटरीना कैफ और सलमान खान का अहम रोल रहने वाला है। और उनके साथ इमरान हाशमी, अंगद बेदी और भी अन्य कलाकार नजर आने वाले हैं। टाइगर 3 फिल्म एक था टाइगर और टाइगर जिंदा है, का ही सीक्वल रहने वाला है। सलमान खान ने मंगलवार को सोशल मीडिया के जरिए शेयर किया है कि टाइगर 3 मूवी 10 दिसंबर 2023 को सेलिब्रेट किया जाएगा। टाइगर 3 फिल्म में सलमान खान अविनाश सिंह राठौर (टाइगर) नामक एक भारतीय जासूस की भूमिका निभाते नजर आने वाले हैं। भारतीय राष्ट्रीय सुरक्षा के लिए टाइगर को अनेक एजेंट की एक टीम का नेतृत्व करने के लिए बुलाया गया है। और इस बीच उन्हें पाकिस्तान गुप्त एजेंट जोया हुमैमी नामक की लड़की से प्यार हो जाता हैं। यह मूवी जासूसी एक्शन मूवी रहने वाली है। जोया हुमैमी के किरदार में कैटरीना कैफ फाइट करते हुए नजर आ रही हैं। सलमान खान की टाइगर 3 मूवी ब्लॉकबस्टर मूवी हो सकती है। Khabritak.com


Tiger 3 Movie की स्टार कास्ट

सलमान खान की टाइगर 3 मूवी में वापसी होने जा रही है,(सलमान खान ने शेयर किया Tiger 3 का पोस्टर) जिनके साथ कैटरीना कैफ और विलेन के रूप में इमारन हाशमी नजर आने वाले हैं। फ्रेंचाइजी की इस तीसरी किस्त में सलमान खान और कैटरीना कैफ की काफ़ी अच्छी केमिस्ट्री दिखाई देती हैं। टाइगर 3 मूवी को आकाश सोलंकी, आदित्य चोपड़ा और श्रीधर राघवन के द्वारा लिखा गया है। और इस मूवी का निर्देशन मनीष शर्मा के द्वारा किया गया है। यह मूवी तीन भाषाओं में मौजूद है, हिन्दी तमिल और तेलुगू। Tiger 3 मूवी में सलमान खान के साथ कैटरीना कैफ विलेन के रूप में इमरान हाशमी और रणवीर शौरी, विशाल जेठवा और शाहरुख खान के अलावा और भी कलाकार नजर आने वाले हैं।
Tags

Post a Comment

0 Comments
Post a Comment (0)
To Top